Ticker

6/recent/ticker-posts

तितली पर कविता | hindi poem on butterfly | बाल कवि अर्पित रावत

बहुत ही अच्छा एवं सुन्दर लगता है , जब हम अपने बच्चों में प्रतिभा  देखते है। और उनकी प्रतिभा को निखारने में उनका पूर्णरूप से साथ देते है। ब्लॉग में आज बाल कवि अर्पित रावत  कक्षा-6, रा. उ. प्रा. वि. गूमखाल,  वि. क्षेत्र द्वारीखाल ,पौड़ी. गढवाल (उत्तराखंड) द्वारा रचित तितली पर कविता प्रस्तुत है। बाल कवि अर्पित रावत एक बहुत ही मेधावी छात्र है। We are very thankfull to child Poet Arpit rawat for share with us his hindi poem on butterfly. We are very proud of you .

  - ईश्वर तड़ियाल "प्रश्न" ( एडमिन /कवि )

"तितली"

〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️



कितनी सुन्दर तितली है |

रंग बिरंगी तितली है  |

देखूँ मैं तुम्हे हर पल |

खुश रहूँ तुझे देखकर |

तेरे साथ मैं खेलूं हर पल |

नाचना गाना साथ करूँ |

तेरे संग रहूँ मैं हर पल |

तू पीती रस भर -भर कर |

मैं देखूँ तूझे हर पल |

रोज रहूँ मैं तेरे साथ |

बात करूँ मैं तेरे साथ |

'पर' हैं तेरे बहुत ही सुन्दर |

कितना प्यारा तेरा गात |

नाम--अर्पित रावत 

      कक्षा--6

     रा. उ. प्रा. वि. गूमखाल

    वि. क्षेत्र द्वारीखाल

   पौड़ी. गढवाल (उत्तराखंड)

देवभूमि काव्य दर्शन ब्लॉग को उत्कर्ष कविताये / गजल प्रदान करने के लिए आप सभी कवि / कवयित्रियों का मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूँ।              - ईश्वर तड़ियाल "प्रश्न"(कवि /एडमिन )

सम्बन्ध 

इस कविता एवं पोस्ट का पूर्णतः कॉपी राइट किया जा चुका है। कविता एवं पोस्ट पूर्णतः कॉपी राइट एक्ट "©®" के अधीन है। 

www.myhindipoetry.com आधुनिक कविताओं का ब्लॉग सम्पूर्ण सारांश सहित विजिट अवश्य करें। 


 Subsribe our chanal 
रिमझिम-रिमझिम बारिश आयी 


मोह जाल में फँसकर हम ,
भूल गए जीवन की शान  । 
जन्मदाता मेरे पालनकर्ता तुम ,
हम छोड़ गए अपना भगवान ।
यह भी पढ़े - 
यह भी पढ़े - 

अन्य हिंदी कविताओं  का सम्पूर्ण सारांश सहित पढ़ने अथवा  यूट्यूब पर देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करे -

1 - यूट्यूब चैनल पर गढ़वाली कविता "स्कूल मा माँ जी "










Share This Post :-


Post a Comment

1 Comments